[sc name="three"]

Baidu ने कथित तौर पर नए AI चैटबॉट का उपयोग करके अपना पहला इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार में एक इंटरेक्शन एआई सिस्टम फिट करने की तैयारी में है, जो चैटजीपीटी के फायदे होंगे। Baidu इस कदम से अपने मुख्य खोज इंजनों से व्यवसाय को बेहतर बनाने वाले काम करता है। बता दें कि Microsoft और Google दोनों एक साथ जुड़ते हैं: ChatGPT और बार्ड संवादी AI टूल के साथ इस क्षेत्र में कदम रख सकते हैं। हालांकि, Baidu की इस तकनीक को अपनी कार में फिट करना, एक स्वचालित क्षेत्र को प्रतियोगिता के अगले चरण में घोषणा के लिए काफी है।

गिज़्मोचाइना के अनुसार, Baidu EV को कंपनी की इलेक्ट्रिक शाखा वाहन, Jidu Auto द्वारा जारी किया जाएगा। चाइनीज टेक्नोलॉजी दिग्गज इस स्तर पर इतनी तकनीक को गोद लेने वाली पहली कंपनी होगी। जिदु ऑटो के सीईओ यिदपिंग ने कथित तौर पर मंगलवार को बीजिंग में एक मिश्रित घटना की घोषणा की।

Baidu के सीईओ ने जानकारी दी है कि कंपनी 2023 की तीसरी तिमाही में “बहुत प्रतिस्पर्धी” कीमत पर अपना पहला प्रोडक्शन मॉडल, रोबो -01 स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) देने की योजना बना रही है।

रोबो-01 असल में इलेक्ट्रिक एसयूवी है, जो कथित तौर पर अक्टूबर में पेश किया गया था और यह लगभग 600 किलोमीटर की दूरी पर एक बार चार्ज करने का दावा करता है। रिपोर्ट बताती है कि इस वाहन की कीमत केवल एक विशेष संस्करण संस्करण के लिए सामने आए हैं, जो RMB 399,800 (करीब 48 लाख रुपये) से शुरू होगा।

OpenAI द्वारा विकसित चैटजीपीटी इंटरनेट में एआई टूल के लिए एक विशेष क्रेज पैदा किया जाता है। Microsoft के बाद, अब Google, Baiduअलीबाबा, JD.com सहित शेयर टेक कंपनियां अपने स्वयं के एआई चैटबॉट्स को तैयार करने में लग गई हैं।

बता दें कि Microsoft और Google दोनों ही काम करते हैं: ChatGPT और चारण संवादी एआई उपकरण के साथ इस क्षेत्र में कदम रखें।

.

Source link

[sc name="four"]