[sc name="three"]

हेरा-फेरी और फ‍िर हेरा-फेरी (Hera Pheri) फ‍िल्‍मों के सीक्‍वल से पर्दा कई दिनों पहले हट गया था, जब मुंबई में हेरा-फेरी 3 (Hera Pheri 3) की शूटिंग शुरू होने की तस्‍वीर सामने आई। साल 2000 में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। फिल्म का दूसरा पार्ट भी काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद हर कोई ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहा था। ताजा जानकारी यह है कि हेरा-फेरी 3 में संजय दत्त भी नजर आएंगे। क्‍या होगा उनका रोल, इस बारे में खुद ऐक्‍टर ने खुलासा किया है। 

ई-टाइम्स से बातचीत में संजय दत्त से इस बारे में सवाल पूछा गया। ऐक्‍टर से पूछा गया कि क्या वह हेरा फेरी 3 में अंधे डॉन का रोल प्‍ले कर रहे हैं? जवाब में संजय दत्त ने कहा कि ‘हां’। संजू ने बताया कि एक बार डेट्स कन्‍फर्म हो जाएं, तो इस साल फिल्म की टीम शूटिंग शुरू कर देगी। 

हेरा-फेरी 3 में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की वही पुरानी तिकड़ी नजर आने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इतना ही नहीं, पिछले दिनों जब खबर आई थी कि अक्षय कुमार की जगह फिल्म में राजू का रोल कार्तिक आर्यन को दिया जा रहा है, तब फैंस नाराज हो गए थे और अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी की मांग करने लगे थे जिसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला था।

बात करें फ‍िल्‍म की कहानी की, तो एक इंटरव्‍यू में परेश रावल यह खुलासा कर चुके हैं कि इस बार तीनों किरादर विदेश में एक स्कैम में फंसने वाले हैं। परेश रावल ने कहा कि पहले अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन दोनों ही इस फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। उन्होंने बताया कि फिल्म में राजू, श्याम और बाबू भैया का किरदार वे तीनों ही निभाते नजर आएंगे और इस बार वह विदेशों में हेरा-फेरी करते नजर आएंगे। 
 

Source link

[sc name="four"]