[sc name="three"]

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही। फिल्म हिट साबित हुई और आलिया भट्ट को भी लोगों ने गंगू बाई कोठे वाली के किरदार को बखूबी निभाने के लिए खूब सराहा। अब बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर के एक और प्रोजेक्ट से पर्दा उठ गया है। संजय लीला भंसाली अब अपनी अगली फिल्म हीरामंडी (Heeramandi) लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। फिल्म तवायफों की जिंदगी पर ही आधारित है लेकिन निर्देशक अबकी बार समय को भारत की आजादी के पहले ले गए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि इस प्रोजेक्ट के बारे में और क्या जानकारी सामने आई है। 

संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड मेगा फिल्म मेकर के रूप में जाना जाता है। इनकी फिल्में इतनी भव्य होती हैं कि दर्शकों को अपनी ही दुनिया में खींच लेती हैं। महिला प्रधान फिल्में बनाने में भंसाली को महारत हासिल है। अब हीरामंडी के साथ वह फिर से एक महिला प्रधान प्रोजेक्ट लेकर आए हैं। फिल्म के जरिए वह फिर से तवायफों की जिंदगी पर रोशनी डालने जा रहे हैं। हीरामंडी को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा और इसका पोस्टर भी सामने आ गया है। 

हीरामंडी Netflix पर रिलीज होने वाली है, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज की भीड़ लगी है। इस सीरीज में अदिती राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोरराला, ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेसेज का अभिनय देखने को मिलेगा। इसके बारे में कहा गया है कि सीरीज में 1947 से पहले की हीरामंडी की कहानी को फिर से जीवंत किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीरीज में तीन पीढ़ियों तक की कहानी को पिरोया गया है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है। 

हीरामंडी के फर्स्ट लुक को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी भव्य होने वाली है और गहरे अभिनय का तरोताजा कर देने वाला डोज इसमें दर्शकों को मिलने की संभावना है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा के साथ सभी एक्ट्रेसेज पीली साड़ियों में गहनों से लदी हुई सजी खड़ी हैं। फिल्म का पोस्टर काफी शानदार है। इसे अब तक 8.41 लाख लोगों ने देखा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

[sc name="four"]