[sc name="three"]

नई दिल्ली. रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया. कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलते हुए उन्होंने एक मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 गेंद पर 5 छक्के जड़े थे. अब उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान हो चुका है, लेकिन टी20 टीम अभी घोषित होनी है. टी20 टीम के लिए रिंकू फिट बताए जा रहे हैं. कई दिग्गज उन्हें टीम में शामिल किए जाने के पक्ष में भी हैं. इस बीच बॉलीवुड के बादशाह और केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान ने एक सवाल के जवाब में रिंकू को बाप कह डाला. इस कारण सोशल मीडिया पर काफी हल्ला हाे रहा है.

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान एक फैन ने उनसे कहा कि केकेआर के बच्चे रिंकू सिंह के लिए एक शब्द कहिए. इस पर शाहरुख ने रोमांचक अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, रिंकू बाप है, बच्चा नहीं. उनके इस जवाब का अंदाजा कम लोगों को ही था. उनके इस जवाब के बाद एक फैन ने लिखा कि रिंकू की शादी में नाचने का वीडियो चाहिए, याद रखना सर. वहीं एक अन्य ने लिखा कि एक टीम में एक ही बाप होता है और वो आप हैं.

shah rukh tweet

टी20 का स्ट्राइक रेट है बेहतरीन
25 साल के रिंकू सिंह का ओवरऑल टी20 का स्ट्राइक रेट बेहतरीन है. उन्होंने अब तक खेले 89 मैच की 81 पारियों में 30 की औसत से 1768 रन बनाए हैं. 10 अर्धशतक ठोका है. स्ट्राइक रेट 141 का है, जो बेहतरीन है. वे 139 चौके के अलावा 80 छक्के भी जड़ चुके हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिंकू ने नाबाद 163 रन की पारी भी खेली है.

rinku tweet srk

यशस्वी जायसवाल क्या होंगे सफल? 13 भारतीयों ने वेस्टइंडीज में किया डेब्यू, 10 का करियर 10 टेस्ट से पहले खत्म

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे पर 5 टी20 के मुकाबले खेलने हैं. 3 अगस्त से टी20 सीरीज शुरू हो रही है. हार्दिक पंड्या की अगुआई में यहां युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. रोहित शर्मा और विराट कोहली को शायद ही टीम में जगह मिले. अगला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होना है.

Tags: Rinku Singh, Shahrukh khan, Team india

[sc name="four"]