[sc name="three"]

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अप्रैल 2021 में एक काले रंग की लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) खरीदी थी, जिसे वह कई बार चलाते देखे जा चुके हैं। कार्तिक की फिल्म शहजादा (Shehzada) भी बीते शुक्रवार, 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म के रिलीज डे पर उनके साथ एक और घटना घटी। शुक्रवार को अभिनेता को उनके व्हीकल के लिए भारी जुर्माने का सामना करना पड़ा। 

दरअसल मुंबई पुलिस ने बीते शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की लग्जरी लेम्बोर्गिनी उरुस कार का चालान काटा। इस बात की जानकारी खुद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने Twitter हैंडल के जरिए जनता से शेयर की। ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी कार की तस्वीर को शेयर किया और फिल्मी अंदाज में इस चालान की जानकारी दी।

ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी कि अभिनेता की कार नो-पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिसके चलते उनकी कार का चालान हुआ। पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रॉब्लम ? प्रॉब्लम यह थी कि कार रॉन्ग साइड पार्क की गई थी! यह सोच कर ‘भूल’ न करें कि ‘शहजादा’ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकते हैं।’ 
 

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

ट्विटर हैंडल common man (@musla_md) ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए MH नंबर प्लेट वाली पुलिस कार की तस्वीर पोस्ट की, जो खुद नो पार्किंग जोन में खड़ी दिखाई दे रही है। इस ट्वीट में लिखा है, “प्रॉब्लम? प्रॉब्लम ये थी कि पुलिस की कार नो पार्किंग एरिया में खड़ी थी। यह सोचने की भूल न करें कि ‘मुंबई पुलिस’ ट्रैफिक नियम तोड़ सकती है।”
 

कुछ यूजर्स ने इस ट्वीट में पुलिस की कार की नंबर प्लेट की ओर भी ध्यान खींचने की कोशिश की, जो क्षतिग्रस्त है और इसके आखिर के नंबर दिखाई नहीं दे रहे हैं।
 

Source link

[sc name="four"]