[sc name="three"]

dhoni viral

instagram screenshot

जमीन से 30,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ान के दौरान धोनी को एक एयर होस्टेस ने सरप्राइज गिफ्ट दिया। इस दौरान धोनी के बगल में रखे एक टैबलेट में कैंडी क्रश का खुला हुआ था।

भारत के क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक एमएस धोनी के करोड़ो प्रशंसक हैं। आईपीएल 2023 इसे फिर से साबित कर दिया की धोनी की फैन फॉलोइंग अभी भी बरकरार है। चेन्नई सुपर किंग्स जहां भी गई, टीम को भरपूर समर्थन मिला। इस दौरान धोनी को भी समर्थकों का खूब प्यार मिला। हालाँकि, धोनी को जो प्यार मिला, वह सिर्फ आईपीएल और स्टेडियमों तक ही सीमित नहीं था। जमीन से 30,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ान के दौरान धोनी को एक एयर होस्टेस ने सरप्राइज गिफ्ट दिया। इस दौरान धोनी के बगल में रखे एक टैबलेट में कैंडी क्रश का खुला हुआ था। 

क्या है पूरा मामला

नितिका जयसवाल नाम की एक एयर होस्टेस अपने क्रश एमएस धोनी को अपनी आंखों के सामने देखकर बहुत खुश हुई। दो हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, जयसवाल को धोनी को विभिन्न प्रकार की चॉकलेट पेश करते हुए देखा गया था। इस दौरान धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी साथ में यात्रा कर रही थीं। धोनी ने बहुत विनम्रता से उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया और पेशकश की गई कई चॉकलेटों में से एक को चुना। धोनी के मधुर व्यवहार के कारण यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। एयर होस्टेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि वह पूरी फ्लाइट तो क्या, पूरे दिन भी शरमाना बंद नहीं कर पाई।

किस्मत पर यकीन नहीं 

नितिका जयसवाल ने कहा कि उन्हें अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है कि वह धोनी से इस तरह मिलीं और उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह एक महान इंसान हैं और बहुत ही जमीन से जुड़े इंसान हैं। उम्मीद की जा रही थी कि धोनी आईपीएल 2023 के बाद संन्यास ले लेंगे। उनके एक और सीज़न खेलने की संभावना है क्योंकि उन्होंने खिताब जीतने के बाद कहा था कि विभिन्न शहरों में उन्हें मिल रहे प्यार को देखते हुए, वह इसे लोगों को वापस देना चाहते हैं। आईपीएल में वापसी पर उन्होंने कहा कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि उनका शरीर कैसी प्रतिक्रिया देता है क्योंकि वह इस सीजन में घुटने की चोट के बावजूद खेले थे।

[sc name="four"]