Like and share
1

shrestha singh thakur tranfered to bahraich, theinterview.in
लखनऊ.
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कुछ दिन पहले बीजेपी नेता का चालान काटने और अभद्रता करने पर उसे जेल भेजने वाली फायर ब्रांड पुलिस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर का योगी सरकार ने तबादला कर बहराइच भेज दिया है. बहराइच नेपाल की सीमा से लगा हुआ जिला है.

श्रेष्ठा के ट्रांसफर का मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इसको लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही श्रेष्ठा ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं मैं खुश हूं. मैं इसे अपने कामों का पुरस्कार के रूप में स्वीकार कर रही हूं.

 

एक वेबसाइट से बात करते हुए श्रेष्ठा ने कहा कि उन्हें आठ महीने के अंदर ही तबादले का सामना करना पड़ा है, जबकि उनके बैच के किसी दूसरे अधिकारी का ट्रांसफर अभी नहीं हुआ है.

Bulandshahr CO Shrestha singh Transferd afeter clash with BJP leader, theinterview.in

बता दें कि यह पूरा मामला 22 जून का है, जब स्याना पुलिस थाने की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर गाडयि़ों की चेकिंग कर रही थीं. रास्ते में स्थानीय बीजेपी नेता प्रमोद लोधी बिना हेलमेट लगाए अपनी बाइक से चले जा रहे थे. उनके पास गाड़ी के पूरे कागजात भी नहीं थे. सीओ ने जब उन्हें रोककर चालान काट दिया, तो वे भड़क गए. इस दौरान श्रेष्ठा सिंह के साथ नेता ने काफी बहस की.

 

इतना ही नहीं, जिन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा था, उन्हें भी कोर्ट परिसर से छुड़ाने की कोशिश की गई. कार्यकर्ताओं और महिला सीओ के बीच भी जमकर बहस हुई. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिस बीजेपी से जुड़े ही लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है और ट्रैफिक नियमों के नाम पर घूसखोरी की जाती है. हालांकि सीओ ने इन आरोपों की सिरे से नकार दिया. बाद में नेता को जेल भेज दिया गया.

Bulandshahr CO Shrestha singh Transferd afeter clash with BJP leader, theinterview.in

उस वक्त भी भीड़ से घिरीं श्रेष्ठा ने कहा था, कि एक नहीं सौ को भी बुला लाओगे तो मैं डरने वाली नहीं हूं. इस बार ट्रांसफर होने के बाद उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि जहां भी जाएगा, रौशनी लुटाएगा….किसी चराग का अपना मकां नहीं होता.

 

 

ये भी पढ़ें:

सरकार देगी NEET और IIT की मुफ्त कोचिंग

यहां चपरासी से लेकर अधिकारी तक सब करोड़पति

जीएसटी लागू होने के साथ ही अनिवार्य हुआ आधार

Like and share
1