Like and share
2

mppsc declared civil services 2017 mains result, theinterview.in
इंदौर.
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग एमपीपीएससी ने सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2017 के नतीजे घोषित कर दिए हैं. अभ्यर्थी एमपीपीएससी की वेबसाइट www.mppsc.nic.inपर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं. इंटरव्यू के लिए 1528 अथ्यर्थियों का चयन किया गया है, इन सभी को साक्षात्कार प्रपत्र भरकर 28 अक्टूबर तक आयोग के कार्यालय में जमा कराना होगा.

यहां देखें सूची

एमपीपीएससी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2017 का आयोजन 3 से 8 जून 2017 तक किया गया था. एमपीपीएससी ने विभिन्न श्रेणियों के 507 पदों के लिए यह परीक्षा आयोजित की थी. मुख्य परीक्षा में 1528 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए पात्र घोषित किया गया है. इन सभी अभ्यर्थियों को अनुप्रमाणन फार्म एवं व्यक्तिगत विवरण फार्म भरना होगा. यह फार्म आयोग की वेबसाइट http://www.mppsc.nic.in/पर उपलब्ध हैं यहां से अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

ये दस्तावेज जरूरी

अनुप्रमाणन और व्यक्तिगत विवरण फार्म के साथ अभ्यर्थियों को दस्तावेज भी लगाना होंगे. इसमें जन्मतिथि, शैक्षणिक योग्यता, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, निशक्तता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बैंक खाता विवरण की छाया प्रति, ऑनलाइन आवेदन पत्र की प्रति, भूतपूर्व सैनिक आवेदक भूतपूर्व सैनिक प्रमाण पत्र आदि की सत्यापित प्रतिलिप संलग्न कर आवेदन 28 अक्टूबर 2017 तक आयोग के कार्यालय में भेजना होगा. अगर इसमें कोई भी जानकारी गलत पाई गई तो अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने की पात्रता नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें:

PEB: महिला बाल विकास पर्यवेक्षक भर्ती चयन परीक्षा-2017 का रिजल्ट घोषित

10वीं पास के लिए सेना में जाने का मौका

ऑटो ड्रायवर के लिखे उपन्यास पर बनी फिल्म पहुंची ऑस्कर

Like and share
2