Like and share
2

participate in quiz and painiting competition and win chance to singapore trip, theinterview.in
नई दिल्ली.
पेट्रोलियम पदार्थों पर देश की आर्थिक स्थिति टिकी हुई. दाम अगर कम हो जाएं या बढ़ जाएं तो इसका सीधा असर आमजन तक होता है. पेट्रोलियम के वैकल्पिक विकल्प क्या हो सकते हैं, इस दिशा में काम किया जा रहा है. अगर आपके पास भी कोई सुझाव है तो पेंटिंग और निबंध के माध्यम से बता सकते हैं. पेट्रोलियम कंजर्वेशन रिसर्च एसोसिएशन (पीसीआरए ) नेशनल कॉम्पीटिशन का आयोजन कर रहा है. जिसके अंतगर्त पेंटिंग, क्विज और निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता में फस्र्ट आने वाले पार्टिसिपेंट्स को सिंगापुर जाने का मौका मिलेगा.

प्रतियोगिता राष्ट्रीय स्तर पर होगी. इसमें पार्टिसिपेंट्स को जहां विदेश जाने का मौका मिलेगा तो वहीं लैपटॉप और नगद पुरस्कार भी मिलेगा. प्रतियोगिता में फस्र्ट आने वाले स्टूडेंट्स को सिंगापुर ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा और एक लैपटॉप दिया जाएगा.

वही दूसरे स्थान पर रहने वाले स्टूडेंट्स को लैपटॉप और 20 हजार रूपए और तीसरे स्थान पर रहने वाले स्टूडेंट्स को लैपटॉप और १० हजार रूपए दिए जाएंगे. इसके साथ ही कॉन्सोलेशन प्राइज में टैबलेट दिया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए सीबीएसई बोर्ड की वेबसाइट पर विजट करना होगा.

ये भी पढ़ें:

MP GK: प्रदेश का पहला विपक्ष का नेता कौन था ?

प्रोफेशनल ब्लॉगर बन आप भी कमा सकते हैं लाखों

चार दोस्तों ने मिलकर देखा ईको फेंडली ट्रांसपोर्ट का सपना होगा साकार

Like and share
2